Dumka News : मसलिया में मजदूरों ने लेह लद्दाख के लिए कराया पंजीकरण

प्रखंड मुख्यालय मसलिया में मजदूरों की कतार पंजीकरण के लिए
ग्राम समाचार , दुमका । बॉडर रोड ऑर्गनाइजेशन के तहत सड़क निर्माण हेतु झारखंड के कई प्रखंड में मजदूरों का पंजीकरण किया जा रहा है। जिसके तहत  मसलिया प्रखंड परिसर में भी लेह लद्दाख बॉडर पर सड़क निर्माण हेतु मजदूरों पंजीकरण के लिए मजदूरों का काफी जमाबड़ा देखा गया।  सुबह से मसलिया के कई पंचायत से  मजदूर प्रखंड परिसर पहुंच कर पंजीकरण की तैयारी में थे।। इस सम्बंध में मजदूरों का पंजीकरण कर रहे सहयोग कर्मी दीपक कुमार झा, उत्पल राय, कोमल चंद, सीमन्त कुमार ने बताया कि सुबह 10 बजे से मजदूरों का पंजीकरण किया जा रहा है। जो रात्रि के 10 बजे तक किया जाना है। अब तक करीब 80 मजदूरों का 
पंजीकरण हो चुका है। आगे और भी पंजीकरण किया जाएगा। 
मसलिया में विभिन्न स्थानों से आये मजदूर लेह लद्दाख में जाने के लिए
जानकारी के मुताबिक लेह लद्दाख जा रहे मजदूरों का भत्ता के साथ साथ मेडिकल सुबिधा, राशन की सुविधा, कपड़ा, रहने के लिए रूम, आदि की व्यवस्था की गई है। ज्ञातव्य हो कि इस कोरोना काल मे पंजीकरण के समय किसी को भी लॉक डाउन का नियमो का खयाल नही रह। लोग न तो शोशल डिस्टेंस का पालन किया , ना ही मास्क पहने नजर आए। मानो अब कोरोना हमारे बीच से दूर हो गया हो।
केसरीनाथ, ग्राम समाचार दुमका ।

Share on Google Plus

Editor - केसरीनाथ यादव, दुमका

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें