Bounsi News: बौंसी स्थित जिला परिषद मार्केट में जलजमाव की समस्या से लोग परेशान

ग्राम समाचार, बौंसी, बांका।बौंसी बाजार के जिला परिषद मार्केट में नाला की निकासी नहीं रहने के कारण बरसात के दिनों में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो जाती है। शुक्रवार को लगातार बारिश होने के बाद जिला परिषद मार्केट की सूरत बहुत ही बदतर हो गई है। साफ सफाई की व्यवस्था नहींं रहने के कारण बाजार में जगह-जगह कचरे का ढ़ेर सड़कर काफी दुर्गंध दे रही है। साफ सफाई की‌ व्यवस्था नदारद रहने का कारण जिला परिषद मार्केट की स्थिति नरक के समान हो गई है।

इस दिशा में जिला परिषद कार्यालय द्वारा कोई भी पहल नहीं की जा रही है। जबकि इस मार्केट से जिला परिषद को सालाना लाखों रुपयों की राजस्व की प्राप्ति होती है ।स्थानीय दुकानदार कई बार इसकी शिकायत लेकर डीडीसी तक को शिकायत कर चुके हैं। लेकिन अभी तक इस बारे में कोई भी पहल नहीं की जा रही है। बरसात के दिनों में यह बाजार तालाब बन कर रह जाता है।
जिला परिषद बाजार परिसर के व्यवसायी अजय साह, पिंटू ठाकुर, भवेश चौधरी ,दिलीप अग्रवाल ,विनय कुमार, अनुरंजन साह, बांके बिहारी सिंह ,मकबूल खान ,मिथिलेश चौधरी आदि ने बताया कि जलजमाव की समस्या शुरू से ही जिला परिषद मार्केट में है ओर इस बारे में कई बार शिकायत के बावजूद भी जिला परिषद बांका द्वारा किसी भी प्रकार की पहल नहीं की गई है।जबकि हम लोगों भाड़ा बढ़ोतरी के नाम पर चार हजार रुपया महीना तक का नोटिस थमा दिया गया है। इस संदर्भ में डीडीसी के सरकारी मोबाइल पर कॉल लगाने पर स्विच ऑफ बताया गया।
मदन कुमार झा, ग्राम समाचार, बौंसी
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें