Bounsi News: बदमाशों ने सीएसपी संचालक से दो लाख पच्चीस हजार रुपये लूटे

ग्राम समाचार,बौंसी, बांका।   प्राप्त सूचना के अनुसार बुधवार के करीब 2:00 बजे कुसियारी ग्राम निवासी दिवाकर मांझी बौंसी स्थित स्टेट बैंक ब्रांच से ₹225000 का निकासी कर अपने गांव कुसियारी जा रहा था। जहां  दिवाकर मांझी अपने ही गांव में सीएसपी के संचालन का कार्य करता है, वह पैसे से भरा बैग लेकर जा रहा था ओर पहले से नजर रखे बदमाशों के द्वारा मोटरसाइकिल से पीछा कर बदमाशों ने रास्ते में अपने मोटरसाइकिल से टक्कर मारकर गिरा दिया और पिस्तौल तानकर पैसे से भरा बैग छीनने लगा।

दिवाकर मांझी के द्वारा पैसे भरा बैग देने से इंकार करने पर बदमाशों के द्वारा गोली फायर कर जबरदस्ती रुपए से भरा बैग छीनकर कर फरार हो गया। सीएसपी संचालक दिवाकर मांझी के द्वारा थाने में सूचना देने पर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार यादव और पुलिस निरीक्षक गोपाल सिंह के द्वारा सघन छापेमारी शुरू कर दिया गया है। देर रात तक किसी भी अपराधी का पता नहीं चल सका है।
मदन कुमार झा, ग्राम समाचार, बौंसी
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें