Rewari News : शराब ठेके पर लूट करने के मामले में शामिल एक आरोपी गिरफ्तार -गांव कापड़ीवास में पिस्तौल के बल पर की थी लूट -ठेके गेट का कुंडा तोड़ने में प्रयोग की गई लोहे की रॉड बरामद

ग्राम समाचार न्यूज़ : रेवाड़ी : हरियाणा : दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव कापड़ीवास के समीप स्थित एक शराब एक ठेके से नकदी व शराब लूटने के मामले में सेक्टर-6 धारूहेड़ा थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान कापड़ीवास निवासी गजेन्द्र के रूप में हुई है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपी से  ठेके के गेट का कुंडा तोड़ने में प्रयोग की गई लोहे की रॉड बरामद कर ली गई है। मामले की जांच कर रहे एएसआई सुंदर लाल ने बताया कि गांव कापड़ीवास में शराब का ठेका खुला हुआ है। ठेके पर कार्यरत सेल्समैन ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि मंगलवार की सुबह वह ठेके पर था। इसी दौरान कार में सवार होकर कुछ लोग पहुंचे और शराब के ठेके में घुस गए। आरोपियों ने ठेके के गल्ले में रखी करीब 24 हजार रुपए की नकदी व शराब की पेटी लेकर फरार हो गए थे। इस मामले में कार्रवाई करते हुए सेक्टर-6 थाना पुलिस ने वारदात में शामिल एक बदमाश को काबू कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान उससे वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरियाणा) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें