Godda News : टेंडर निष्पादन में अनियमितता का आरोप, मुख्यमंत्री व विभाग को दिया लिखित शिकायत

ग्राम समाचार,(गोड्डा)। जिले में टेंडर निष्पादन में अनियमितता को लेकर दो ठेकेदारों ने अधीक्षक अभियंता लघु सिंचाई अंचल दुमका को आवेदन दिया है। पहले आवेदन में महागामा के रजनीश आनंद ने बताया की ग्राम कुरमा से राजबांध व ग्राम भिगड़ा से राय टोला पोखर की टेंडर में उन्होंने भाग लिया था। बताया कि वरीयता होने के बावजूद उपरोक्त कार्य का आवंटन किसी जूनियर ठीकेदार को कर दिया गया जबकि यह कार्य उनके प्रखंड का है।
दूसरे मामले में आशुतोष कुमार सिंह ने अधीक्षण अभियंता लघु सिंचाई विभाग दुमका को आवेदन दिया है। आवेदन के माध्यम से बताया कि टेंडर आमंत्रण के बाद उसने भी भाग लिया था। उपरोक्त ग्रुप में स्थानीयता व वरीय होने के बाद भी अन्य को आवंटन कर दिया गया। जबकि उसने एनआईटी में मांगे गए सभी शर्तों का पालन किया गया। बताया कि दूसरे को संवेदक बनाया गया जबकि वह जूनियर भी है। इस संबंध में दोनों आवेदकों ने उपरोक्त टेंडर पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है दोनों आवेदन की प्रतिलिपि मुख्यमंत्री झारखंड सरकार,सरकार जल संसाधन मंत्री, झारखंड सरकार आयुक्त,उपायुक्त गोड्डा,सांसद गोड्डा एवं विधायक महागामा को भी सौंपा गया है।
-ग्राम समाचार, गोड्डा।
Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें