Godda News: कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने की आपातकालिन बैठक


ग्राम समाचार गोड्डा:- आज दिनांक 01.05.2020 दिन शुक्रवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में जिला अध्यक्ष  दिनेश यादव की अध्यक्षता में आपातकालीन बैठक की गई।
श्री यादव ने बैठक ने कहा की गोड्डा जिला में एक कोरोना पॉजिटिव मिलना चिन्तनीय एवं दुःखद है| साथ ही साथ सबने पीड़ित के स्वास्थ्य एवं गोड्डा जिला के लोगों के मंगलकामना के लिए प्रार्थना किया एवं मजदूर दिवस पर सभी मजदूर भाइयों को शुभकामनाएं दी।
आपातकालीन बैठक पर आगे चर्चा करते हुए श्री यादव ने महागामा विधायक दीपिका पांडे सिंह के ऊपर लगाए गए तोहमत के उपरांत गलत ढंग से केस करना एवं फंसाए जाने के संबंध में सबों को जानकारी दी और कहा की पिछले विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी अशोक भगत हार को पचा नही पा रहे एवं अपने धनबल का प्रयोग करते हुए प्रबोध सोरेन के द्वारा महागामा विधायक के ऊपर झूठा पीसीआर केस करवाये है।
आगे जानकारी देते हुए कहा की आज सरकार न बना पाना एवं विधायकी जाना भाजपा के पूर्व विधायक सहन नही कर पा रहे एवं इस कोरोना की लड़ाई में भी घिनौना राजनीतिक खेल खेल रहे है।
भाजपा आय दिन कुछ असामाजिक तत्वो के द्वारा सरकार को बदनाम करने के लिये कुछ नए नए हतकंडे अपना रही है,वह की हाल में ही बरहेट विधानसभा में सरकार को बदनाम करने की कोसिस की गई जिसकी पुष्टि पिछले सप्ताह ही हुई जिसमें भाजपा के कार्यकर्ता संलिप्त थे।
इन सारी बातों को देखते हुए जिला कांग्रेस कमेटी इस घटना की घोर निंदा करती है एवं अधीक्षक,श्री वाई एस रमेश से निष्पक्ष जांच कराने की मांग करती है।
बैठक में अन्य मुख्य रुप से कांग्रेस जिला प्रवक्ता ध्रुव सिंह, जिला उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा, महासचिव सरोज सिंह, जितेंद्र झा अभय जयसवाल सोनी सिंह सोशल डिस्टेनसिंग का पालन कर,इत्यादि उपस्थित थे।
Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें