Godda News : डीलर द्वारा कम राशन देने से कार्ड धारियों ने बीडीओ को दिया लिखित आवेदन, नहीं हो रही है कोई कार्रवाई

ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)।लिलातरी 2 पंचायत के हेटबंधा गांव के ग्रामीण का डीलर द्वारा राशन कटौती का मामला सामने आया है।

कार्डधारक बता रहे हैं कि अंतोदय कार्ड है लेकिन 70 केजी के जगह पर मात्र 50 केजी अनाज मिला है लेकिन कार्ड में  2 महीने  का 70 केजी चढ़ाया गया जिससे ग्रामीण रोष में है।
डीलर शरद ठाकुर के द्वारा कालाबाजारी को लेकर ग्रामीणों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को भी लिखित आवेदन दिया है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि इसकी शिकायत पूर्व में प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को भी दिया गया था, बरहाल अभी तक डीलर नरद ठाकुर के प्रति कोई कार्रवाई नहीं किया गया।
वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद बोआरीजोर प्रखंड के झामुमो प्रखंड अध्यक्ष सुनील मरांडी ग्रामीणों से रूबरू हुए। उन्होंने कहा जिस तरह से कार्ड धारियों का राशन कटौती की गई है यह सही है। और इस पर डीलर के प्रति करवाए हो, ताकि कार्ड धारियों को डीलर द्वारा सही राशन मिल सके। वहीं लोगों को कम राशन मिलने से लॉकडाउन में परेशान हैं। उन्होंने कहा इस तरह महामारी के समय में कार्ड धारीयों को सही राशन मिले ताकि लॉक डाउन में कोई भी भूखा न रहे।
-ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)।
Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें