रेवाड़ी में कोरोना बचाव विषय पर आयोजित हुई ऑनलाइन पोस्टर पेंटिंग प्रतियोगिता

ग्राम समाचार न्यूज़ : रेवाड़ी : हरियाणा : उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने कहा कि जिला बाल कल्याण परिषद रेवाड़ी द्वारा वीरवार को कोरोना से बचाव विषय पर आधारित ऑन लाइन पोस्टर पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में अन्य राज्यों व देश के विभिन्न प्रांतों के 775 बच्चों ने भाग लिया। उन्होंने प्रतियोगिता में विजेता रहे प्रतिभागियों को बधाई दी।
ये रहे प्रतियोगिता के परिणाम : जिला बाल कल्याण अधिकारी विरेन्द्र यादव ने बताया कि ऑनलाइन पोस्टर पेंटिंग प्रतियोगिता के फस्र्ट गु्रप में अंशिका, मयंक क्रमश: प्रथम व द्वितीय तथा यकशित गुप्ता व फलक ने संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रही। जबकि सैकेंड गु्रप में देवेश, नक्ष क्रमश: प्रथम व द्वितीय तथा जशन गोयल व आयुष तिवाड़ी संयुकत रूप से  तृतीय स्थान पर रहे। प्रतियोगिता के थर्ड गु्रप में कनिका, ओलिवा बिसवास क्रमश: प्रथम व द्वितीय तथा रिशा व नकुल संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहे। प्रतियोगिता के चौथे गु्रप में अंतरिक्षा चेतिया ने स्पेशल पॉजिशन प्राप्त, जबकि निशा, प्रियल बजाज व आरती शर्मा क्रमश: पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर रही।  
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें