Banka News: जिले में लॉकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए यात्रियों और वाहनों की जांच हेतु सभी चेक पोस्टों पर दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति हुई

ग्राम समाचार, बांका।जिला पदाधिकारी बांका कार्यालय के संयुक्त आदेश द्वारा लॉक डाउन को प्रभावी बनाने के दृष्टिगत अंतरराज्यीय/ अंतर जिला चेक पोस्ट पर वाहनों/ यात्रियों की जांच हेतु वरीय दंडाधिकारी /दंडाधिकारी/ पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है।

प्रतिनियुक्त वरीय दंडाधिकारी /दंडाधिकारीयों को  जिलाधिकारी सुहर्ष भगत द्वारा निर्देश दिया गया है कि वे प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी /पुलिस बल के माध्यम से यात्री वाहनों/ मालवाहक वाहनों /पैदल यात्रियों के बांका जिले की सीमा में प्रवेश को पूरी तरह से रोकने हेतु आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे। स्थापित किए गए बैरियर, चेकपोस्ट पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों को यह दायित्व भी सौंपा गया है कि वे उस मार्ग/चेकपोस्ट से गुजरने वाले वाहनों की सघन जांच करेंगे। प्रतिनियुक्त पदाधिकारी वाहनों को निर्गत किए गए पास की भी जांच करेंगे तथा यह देखेंगे कि वाहनों को जिस कार्य के लिए पास निर्गत किया गया है उसी के अनुरूप वाहन का परिचालन किया जा रहा है या नहीं ।यदि निर्गत किए गए पास के अनुरूप वाहन का परिचालन नहीं किया जा रहा है तो उस वाहन को जब्त करते हुए तत्काल इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को देंगे एवं बांका जिले में निर्गत पास के आधार पर बाहर जाकर पुनः वापस आने वाले व्यक्तियों को संबंधित प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी से समन्वय स्थापित कर क्वॉरेंटाइन सेंटर में भेजना सुनिश्चित करेंगे। एंबुलेंस की भी जांच के पश्चात ही इस जिले में परिचालन की अनुमति देंगे।
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें