Godda News : बड़ा भोड़ाय फुटबॉल प्रतियोगिता में विजेता बनीं साहेबगंज टीम को किया सम्मानित


ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)।भुविस्थापित सेवा समिति बड़ा भोड़ाय के तत्वाधान में दो दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता आयोजन बुधवार को समापन हुआ। भू विस्थापित बड़ा भोड़ाय सेवा समिति के ओर से यह प्रथम दो दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का आगाज किया गया था।

समापन के मौके पर आयोजित फाइनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड युवा मोर्चा के केन्द्रीय उपाध्यक्ष अजय हेम्ब्रम,प्रमोद हेम्ब्रम,मानस दत्ता,संदाम,सुबल मंडल,मनोज ठाकुर एवं ललमटिया थाना प्रभारी जाबेद अहमद उपस्थित होकर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया।
इस प्रतियोगिता में कुल 16 टीमों ने भाग लिया था। फाइनल खेल का शुभारंभ केंद्रीय उपाध्यक्ष अजय हेम्ब्रम ने कीक मारकर किया। फाइनल मुकाबला साहेबगंज बनाम बड़काबांध(धनबाद)के बीच खेला गया। रोमांच से भरपूर इस मैच में अंतिम समय तक दोनों टीमों ने अच्छा खेल का प्रदर्शन किया जिसमें पेलेंटी में 1-0 गोल से साहेबगंज ने जीत दर्ज कर लिया। प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथियों द्वारा विजेता तथा उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। 
प्रथम विजेता साहेबगंज टीम को केन्द्रीय उपाध्यक्ष अजय हेम्ब्रम के हाथों से नगद 100000 रुपये एवं उपविजेता टीम बड़काबाध धनबाद को संसद प्रतिनिधि सुबल मंडल और भुविस्थापित बड़ा भोड़ाय सेवा समिति के अध्यक्ष सुबोध माल के हाथोंं से 80000 हाजार पुरस्कार दिया गया। तृतीय पुरस्कार प्रमोद हेम्ब्रम और संझला हाँसदा के हाथों से रानीडीह टीम को 25 हजार एवं चतुर्थ पुरस्कार अर्जुन मरांडी के हाथों से घाटशिला टीम को नगद 25 हजार पुरस्कार दिया गया। खेल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को विशेष पुरस्कार भी दिया गया। मैन ऑफ द मैच पुरस्कार को कमिटी के मुख्य सलाहकार संझला हाँँसदा के हाथों से साईकिल एवं मैन ऑफ द सीरीज मानस दत्ता के हाथों से साईकिल देकर खिलाड़ी को सम्मानित किया। कार्यक्रम में खेल कमेटी के अध्यक्ष सुबोध माल,सचिव रामचंद्र हाँसदा,उपसचिव बेटका मुर्मू,कोषाध्यक्ष संतोष किस्कू टुनुच किस्कू किरानी किस्कू,कन्हैयालाल हाँसदा एवं भुविस्थापित सेवा समिति बड़ा भोड़ाय के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।  
-ग्राम समाचार, बोआरीजोर(गोड्डा)।


Share on Google Plus

Editor - विलियम मरांड़ी। 9905461511

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें