Bhagalpur News:तिलकामांझी की प्रतिमा पर हाथ में पिस्टल लेकर चढ़ा सिरफिरा युवक, पुलिस पर चलाई गोली, बलात्कार पर विरोध जता रहा था युवक




ग्राम समाचार, भागलपुर। जिले के तिलकामांझी थाना क्षेत्र स्थित चौराहे पर तिलकामांझी के प्रतिमा के समीप शुक्रवार दोपहर एक 25 वर्षीय सिरफिरा युवक पिस्टल के साथ चढ़ गया और जोर जोर से बहकी बहकी बातें करने लगा। इस दौरान युवक एक हाथ में सिगरेट और दूसरे हाथ में बिल्कुल फिल्मी अंदाज में पिस्टल लिए हुए था। खुद के युवक हाथ में पिस्टल लेकर शहर में हो रहे बलात्कार की घटना का विरोध कर रहा था। युवक के कथनानुसार उसकी बहन के साथ बलात्कार हुआ था। जिसको लेकर वह काफी व्यथित था और चिल्ला चिल्ला कर बलात्कार की घटना ना हो इसका विरोध कर रहा था। विरोध के दौरान युवक बार-बार अपने कनपटी पर पिस्तौल रखकर आत्महत्या करने की भी धमकी दे रहा था। हवा में युवक के द्वारा पिस्टल लहराए जाने और चिल्लाए जाने से आसपास काफी भीड़ इकट्ठी हो गई। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही डीएसपी राजवंश सिंह और स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखते ही सिरफिरे युवक ने गोली भी चला दी। हालांकि गोली से पुलिसकर्मी बाल बाल बचे नहीं तो एक बड़ी घटना हो सकती थी। गोली चलने के बाद पुलिस ने सूझबूझ से उसे पकड़ लिया। लगभग 20 से 25 मिनट तक वहां यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। युवक के द्वारा पिस्टल लहराए जाने से आसपास के लोगों में भय का माहौल हो गया था। पुलिस ने सूझबूझ से उस युवक को पकड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ। फिलहाल पुलिस उक्त युवक से पूछताछ कर रही है। पकड़ा गया युवक अनिल मंडल बरारी थाना क्षेत्र के खंजरपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। 
Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें