Bhagalpur News:भागलपुर जिला 'बी' डिवीजन क्रिकेट लीग

ग्राम समाचार,भागलपुर। जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला 'बी' डिविजन क्रिकेट लीग में शुक्रवार को भागलपुर क्रिकेट एकेडमी ने न्यू स्टार क्रिकेट क्लब सिकंदरपुर को 149 रनों से हरा दिया। टॉस भागलपुर क्रिकेट एकेडमी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 205 रनों का स्कोर खड़ा किया। एक समय भागलपुर क्रिकेट एकेडमी टीम का 10 ओवर में 43 रनों पर 4 विकेट गिर चुके थे। टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के फ्लॉप होने के बाद मिडिल ऑर्डर और लॉ ऑर्डर के बल्लेबाजों ने टीम को संभाला। बल्लेबाजी में मिथिलेश कुमार ने 63 गेंदों पर 78 रनों की शानदार पारी खेली। मिथिलेश ने अपनी इस पारी में नौ चौके और एक छक्के लगाए। आकाश कुमार ने 53 गेंदों पर 59 रन की लाजवाब पारी खेली। आकाश ने अपनी इस पारी में चार चौके और दो छक्के लगाए। अंकुश ने 17 रन, पीयूष ने तेज खेलते हुए आखिरी बचे ओवरों में 5 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 14 रनों की बेहतरीन पारी खेली। सिद्धकी ने 12 रन बनाए। न्यू स्टार क्रिकेट क्लब सिकंदरपुर की ओर से गेंदबाजी में साकेत ने 3 विकेट, विवेक ने दो विकेट, निश्चल और आनंद ने क्रमशः एक-एक विकेट लिये। 206 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यू स्टार क्रिकेट क्लब सिकंदरपुर की टीम 25 ओवर में 56 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम के सारे बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। भागलपुर क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में आदर्श और विनय ने क्रमशः तीन-तीन विकेट लिये। मिथिलेश और आर्यन ने क्रमशः एक-एक विकेट झटका।

 अंपायर की भूमिका सचिन भाराद्वाज और चंदन झा ने निभाई। स्कोरर अंकित थे। शनिवार को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में टी.एन.बी. शिवपुनम और साई क्रिकेट क्लब नवगछिया के बीच मैच खेला जाएगा।
                              बिजय शंकर, ग्राम समाचार, भागलपुर
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें