Bhagalpur News:भागलपुर पुलिस की बड़ी उपलब्धि, पूर्व से कांड में वांछित हथियारबंद अभियुक्त गिरफ्तार

ग्राम समाचार,भागलपुर। भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार भारती ने शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि इशाकचक थाना क्षेत्र में कुछ हथियारवंद अपराधियों के द्वारा किसी कांड को अंजाम देने की योजना बनाई जा रही है।

उक्त सूचना पर आवश्यक कार्रवाई हेतु थानाध्यक्ष इशाकचक को निर्देशित किया गया। थानाध्यक्ष इशाकचक के द्वारा दल बल के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए भीखनपुर गुमटी नम्बर- 03 के पास से एक व्यक्ति मो. मुस्तकीम अख्तर उर्फ छोटु पेसर- स्व० मो० शहाव अख्तर उर्फ सोनु साकिन-बरहपुरा थाना-इशाकचक को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के उपरांत तलाशी के कम में मो0 मुस्तकीम अख्तर उर्फ छोटु के पास से 02 देशी कट्टा, 0.315 बोर का 06 जिंदा गोली एवं 12 वोर का o7 जिंदा गोली बरामद किया गया। गिरफ्तार अपराधी की पहचान इशाकचक थाना कांड संख्या-192/19 के प्राथमिकी अभियुक्त के रुप में कि गई है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने एक हीरो पैशन प्रो मोटरसाइकिल बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधी का आपराधिक इतिहास रहा है। छापामारी दल में इशाकचक थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु, स0अ0नि० नंदलाल साह और सिपाही राहुल कुमार, अशोक कुमार और विमल शामिल थे।
                              बिजय शंकर, ग्राम समाचार, भागलपुर
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें