Banka News: नाबालिक प्रेमी युगल ने थाने में किया आत्मसमर्पण

ग्राम समाचार, रजौन,बांका। रजौन प्रखंड अंतर्गत आज बुधवार को एक प्रेमी युगल जोड़े ने थाना आकर सरेंडर किया। जिसके बाद प्रेमी युगल जोड़े को पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के साथ थाने में रखी हैं। घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि बीते साल प्रेमी प्रभाष सिंह पर प्रेमिका के पिता अनिल सिंह ने केस दर्ज करवाया था जहां प्रेमी धाय हरना महागामा का रहने वाला हैं वही प्रेमिका मुरादपुर गांव की रहने वाली हैं। जबकि पहली पत्नी के दो बच्चे आर्यन राज व आदर्श राज हैं। वहीं दूसरी नाबालिक पत्नी 17(वर्ष) में एक बच्चा आरव कुमार 15 माह के हैं। रिश्ते में ममेरी साली हैं। प्रेमी प्रभाष कुमार से बातचीत के क्रम में बताया कि दूसरी पत्नी मेरी ममेरी साली हैं और लगातार 8 महीने से फोन पर बातचीत हुआ करती थी।

 टेलिफोनिक बातचीत के दौरान लड़की घर से भाग कर दिल्ली के द्वारिका सेक्टर 01 में पावर हाउस में आकर शादी रचा ली। जबकि लड़की अकेले घर से भागकर प्रेमी के पास दिल्ली पहुंचे थे। वहीं दूसरी ओर नाबालिक लड़की के परिजन के लिखित बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। तत्परता दिखाते हुए रजौन थानाध्यक्ष सुमित कुमार ने दो दिन पहले प्रेमी के परिजन को पूछताछ के लिए थाना लाया गया और गंभीरता से पूछताछ की गई, जिसके बाद पिता ने अपने बेटे प्रेमी प्रभाष सिंह को फोन किया तत्पश्चात प्रेमी प्रेमिका ने आकर अपने आप को थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। वही प्रेमिका काल्पनिक नाम ने भी उसके साथ रहने की मर्जी जाहिर की हैं जबकि दोनों के माता-पिता इस शादी से असंतुष्ट हैं। इस बाबत रजौन थानाध्यक्ष सुमित  कुमार ने बताया कि लड़की को न्यायालय 164 बयान के लिए पुलिस अभिरक्षा में भेजी गई हैं, अग्रतर कार्रवाई न्यायालय की ओर से की जाएगी।
 - अमित कुमार झा, ग्राम समाचार, रजौन (बांका, बिहार)।
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें