Rewari News: शराब तस्करों व हथियार रखने वालों पर सीआइए रेवाडी ने कसा शिकंजा

एक देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस सहित आरोपी को किया काबू
तीन अलग-2 जगह छापामारी कर शराब की 157 बोतल सहित तीन आरोपी काबू


ग्राम समाचार, रेवाड़ी (हरियाणा)।  सीआइए रेवाडी पुलिस ने शराब तस्करों व अवैध हथियार रखने वालों पर शिकंजा कसते हुए बडी कार्रवाई की है। गत दिवस सीआइए रेवाडी टीम ने भाडावास रोड पर अनाज मंडी के नजदीक से एक युवक को अवैध देशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस सहित काबू किया है।

आरोपी की पहचान सती काॅलोनी निवासी सत्यवीर उर्फ कालू के रूप में हुई है। सीआइए रेवाडी इंचार्ज विद्या सागर ने बताया कि बीती शाम उन्हें सूचना मिली कि अनाज मंडी के पास एक युवक अवैध हथियार सहित घूूम रहा है। सूचना मिलते ही प्रधान सिपाही सुनील के नेतृत्व में टीम गठित कर दबिश दी गई और उक्त आरोपी को मौके पर ही काबू कर लिया गया। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से एक देशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए। सीआइए टीम ने बरामद कि गई देशी पिस्तौल व कारतूस सहित आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए माॅडल टाउन थाना पुलिस सौप दिया। माॅडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है। आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया, वहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इसी क्रम में बीती रात ही सीआइए रेवाडी पुलिस ने शराब तस्करों पर शिकंजा कसते हुए खिजूरी गांव निवासी वीरसिंह को बाइक पर शराब सप्लाई करते हुए 108 बोतल शराब सहित काबू किया है। दूसरी और रेवाडी सीआइए टीम ने ही रेलवे काॅलोनी क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेचते हुए दो लोगो को काबू कर 49 बोतल शराब बरामद की है। टीम ने पकडी गई शराब सहित तीनों आरोपियों को आगामी कार्रवाई के लिए संबन्धित थाना पुलिस के हवाले किया है। बावल व शहर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई शुरू की है।
- राजेश शर्मा, ग्राम समाचार, रेवाड़ी। 
Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें