मुसलमानों के मुफलिसी में जीने का जम्मेदार कांग्रेस - ओवैसी

ग्राम समाचार महागामा(गोड्डा)। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष तथा हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी  मुसलमानों के मुफलिसी में जीने का जम्मेदार कांग्रेस को ठहराया। वे बुधवार को ओवैसी अपने प्रत्याशी अशोक सिंह के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने आए महागामा के श्रीमत पुर हाट मैदान में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा देश में कांग्रेस का शासन रहा  लेकिन उन्होंने मुसलमानों  को सिर्फ वोट बैंक के रूप में  ईस्तेमाल किया । देश में मुस्लिम एवं दलित परेशान हैं  तो इसका जम्मेवार सिर्फ कांग्रेस है।

उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद गिराई गई उस समय कांग्रेस की सरकार थी, मंदिर का ताला खुलवाया गया उस वक्त भी कांग्रेस की सरकार थी, मूर्ति रखवाई गई उस वक्त भी कांग्रेस की सरकार थी।

जब असम, मुम्बई व दिल्ली में के सड़कों पर फसाद हुआ उस वक्त भी कांग्रेस की सरकार थी। कांग्रेस किस मुह से वोट माग रही है।

उन्होंने कांग्रेस एवं भाजपा को एक ही सिक्के के दी पहलू बताया। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस अगर अच्छी होती तो दुबारा मोदी की सरकार नहीं बनती।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अब वो दम खम नहीं रही जो भाजपा को हर सके। उन्होंने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रत्याशी अशोक सिंह के पक्ष में मतदान करने की मांग की। उन्होंने  कहा कि इससे हमारे हाथ मजबूत होगें तभी हम आप के हकों की लड़ाई लड़ सकेंगे।

- ग्राम समाचार महागामा(गोड्डा)।

Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें