Banka News : श्यामबाजार यूको बैंक में चोरी से फैली सनसनी

ग्राम  समाचार, बौंसी , बांका।  बौंसी प्रखंड के श्यामबाजार स्थित यूको बैंक में गुरूवार रात चोरी हो गई। शुक्रवार सुबह जब बैंक के कर्मचारियों ने बैंक का ताला खोला तो बैंक कर्मचारियों के होश उड़ गये। चोरों ने बैंक के खिड़की के छड़ को काट कर इस घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर  पुलिस ने बैंक पहुंचकर मामले की जानकारी ली।
 चोरों ने खिड़की का राॅड काटकर अंदर स्ट्रांग रूम का पीसीसी दीवार को तोड़कर अंदर प्रवेश कर चैम्बर को काटकर साढ़े चार  लाख रुपैया चोरी कर ली।

 एसपी अरविंद कुमार गुप्ता,  इंस्पेक्टर गोपाल कुमार सिंह व थाना अध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने बैंक पहुंचकर जानकारी ली तफ्तीश करते हुए स्क्वायड डॉग और फिगर प्रिंटर को बुलाई गई है।

बताया जाता है कि साढे चार लाख रुपैया अधिक वेस्टेड रुपैया था। जैसे चोरों ने यूको बैंक का खिड़की का रोड काटकर अंदर प्रवेश करते स्ट्रांग रूम का दीवार काटकर बैंक के चेंबर को तोड़कर चार लाख 55 हजार रुपए की चोरी कर ली। बैंक खुलने के बाद बैंक कर्मियों ने खिड़की टूटा हुआ और स्ट्रांग रूम टूटा देखकर पुलिस को जानकारी दी।

स्क्वायड डॉग ने बैंक में अपराधियों के छूटे दस्ताने को सुंघकर श्याम बाजार हाट के पीसीसी गली से होते हुए नहर तक पहुंचा जहां से पलाश की झाड़ियों से होते हुए सपाट मैदान पर पहुंचकर पुनः नहर की ओर आए। नहर से सीधे पश्चिम कुछ दूरी जाकर नीचे डोड़ाडीह जाने वाली मोड़ पर जाकर रुक गया।

थानाध्यक्ष ने अपराधियों का पता लगाने के लिए स्वान दस्ता को आसपास गांव मरसा, पहाड़पुर आदि गांव की ओर ले गए हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

- सुनील कुमार, ग्राम समाचार ,  बौंसी , बांका।
Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

1 comments: