Rewari News : सामाजिक सेवा में डाॅक्टरेट की उपाधि से सम्मानित हुई वंदना पोपली



भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता वन्दना पोपली को अमेरिकन इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ने डॉक्टरेट की उपाधि प्रदान की है। कल दिल्ली में हुए दीक्षांत कार्यक्रम में वंदना पोपली को डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया। अब वन्दना पोपली अपने नाम के साथ डॉक्टर लिख सकेंगी ।



वंदना पोपली को कांस्टीट्यूशन क्लब संसद मार्ग में आयोजित समारोह में सैकड़ों गणमान्य लोगों की उपस्थिति में यह उपाधि दी गई है। इस मौके पर बिजनेस, ह्यूमन राइट, खेल तथा समाज सेवा से संबंधित कई शख्सियत मौजूद रही जो कि पूरे देश से पहुंची थी।



आपको बता दें कि वन्दना पोपली लगातार राजनीतिक और सामाजिक सेवा के क्षेत्र से जुड़ी हुई है इस उपलब्धि पर वन्दना पोपली ने कहा कि इस तरह की सराहना से लोगों को समाज सेवा में अच्छा काम करने की प्रेरणा मिलती है और उनको मिला हुआ सम्मान उन सब का सम्मान है जो समाज सेवा में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा इस सम्मान से सम्मानित होने पर वह और भी ऊर्जावान हो गई है सम्मान जिस उदेश्य से दिया गया है उसे पूरा किया जाएगा। मसलन राष्ट्र के निर्माण में महती भूमिका निभाना, आत्मनिर्भर भारत बनाना आदि शामिल है। वंदना पोपली के परिवार में भी खुशी का माहौल है उनके पति नवीन पोपली ने इस उपलब्धि पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए इसे बड़ी उपलब्धि बताया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें