Rewari News : 22 सितंबर को नौ देवियों के दर्शन को तैयार भक्तजन रवाना होंगे :: अशोक नागपाल


कार्यक्रम संयोजक बिजेंद्र सैनी ने बताया कि 22 सितंबर को शाम 5:00 बजे श्री दुर्गा मंदिर प्रांगण बारह हजारी चौक से नो देवियों के दर्शन के लिए बस रवाना होगी ।

इस बस को मुख्य अतिथि श्रीमती वंदना पोपली, प्रदेश प्रवक्ता भारतीय जनता पार्टी अपने कर कमलों द्वारा मां की लाल ध्वजा दिखाकर 22 सितंबर को शाम 5:00 बजे रवाना करेंगी।

और 23 सितंबर को बस की सवारिया हरिद्वार में गंगा स्नान करेंगी और शाम को मां नैना देवी के लिए रवाना होंगे।

24 सितंबर को प्रातः काल आनंदपुर साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेकते हुए नैना देवी मंदिर पहुंचेंगे, प्रातः माता के दर्शन कर  दोपहर 3:00 बजे बाबा बालक नाथ के लिए रवाना होंगे।

25 सितंबर को प्रातः बाबा बालक नाथ जी के दर्शन करने के बाद शाम को मां चिंतपूर्णी का आशीर्वाद लेंगे।

26 सितंबर प्रातः ढोल नगाड़ों के साथ नाचते हुए, भजन गाते हुए मां ज्वाला जी के दर्शन करेंगे और दोपहर मां कांगड़ा देवी मंदिर में पहुंचकर हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी नागपाल एंड पार्टी द्वारा मां को भोग लगाकर भंडारा किया जाएगा तत्पश्चात रात्रि मां चामुंडा देवी के दर्शन कर सवेरे 27 सितंबर को भगवान भोले की नगरी शिवखोरी पहुंचेंगे और बाबा भोलेनाथ के दर्शन कर कटरा के लिए प्रस्थान करेंगे रास्ते में नौ देवियों के दर्शन और सियार झरना का लुफ्त उठाते हुए रात्रि कटरा पहुंचेंगे।

28 सितंबर को प्रातः काल कटरा से मां के दरबार के दर्शन हेतु रवाना होंगे और 29 सितंबर प्रातः अमृतसर गुरुद्वारे में मत्था टेक, रात्रि देवी तालाब मंदिर जालंधर पहुंचकर मां का आशीर्वाद लेंगे।

30 सितंबर प्रातः कुरुक्षेत्र में पहुंचकर सरोवर में स्नान कर मंदिरों के लिए रवाना होंगे और आशीर्वाद लेते हुए रात्रि रेवाड़ी पहुंचेंगे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें