Bounsi News: सड़क दुर्घटना में डाक बम सेवा देखने गए 12 वर्षीय बच्चों की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। सड़क दुर्घटना में डाक बम सेवा देखने गए 12 वर्षीय बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना रविवार देर शाम की है। मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग पर रविवार देर रात बौंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत डहुआ गांव निवासी नुनु लाल दास का 12 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार अपने सभी मित्रों के साथ भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग से गुजरने वाले डाक बम कांवरिया को देखने के लिए गया था। बताया जाता है कि, नीतीश कुमार और उनके सारे दोस्त भंडारीचक समीप सुभाष यादव के घर के पास खड़े होकर कांवरियों को देख रहे थे। इसी दौरान बौंसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ई रिक्शा ने बच्चों को ठोकर मार दी। उसके बाद बच्चा सड़क पर गिर गया और ई-रिक्शा बच्चों के ऊपर चढ़ गया। जिससे बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। गंभीर रूप से जख्मी बच्चों को आनंद-खनन में उपचार के लिए रविवार देर रात रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर 


तैनात चिकित्सक डॉक्टर उत्तम कुमार के द्वारा इलाज के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि, एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए भागलपुर ले जाने के दौरान रास्ते में ही 12 वर्षीय नीतीश कुमार की मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी मिलने के उपरांत बच्चे की मां एवं पिता नुनु लाल दास सहित 18 वर्षीय बहन नंदिनी,14 वर्षीय भाई करण कुमार एवं 3 वर्षीय मासूम बहन राखी कुमारी सहित अन्य का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं दूसरी ओर घटना के बाद ई रिक्शा चालक अपनी ई रिक्शा को छोड़कर मौके से फरार हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों एवं परिजनों ने ई-रिक्शा को जप्त कर लिया। बताया जाता है कि, ई-रिक्शा नगर पंचायत स्थित दलिया गांव निवासी चुन्नू यादव नामक व्यक्ति का है। वहीं सोमवार की देर शाम 12 वर्षीय बालक नीतीश कुमार का अंतिम संस्कार कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें