Banka News: गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस का धावा, नवादा के कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। नवादा सहायक थाना पुलिस ने गुरुवार की शाम फिर अपराधियों की लगाम कसते हुए कोतवाली गांव से अजय साह नामक एक कुख्यात अपराधी को चार देसी कट्टे और 16 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। मालूम हो कि सहायक नवादा थाना अध्यक्ष दीपक पासवान अपनी इसी छवि के लिए जाने जाते हैं। 


गुप्त सूचना के आधार पर कोतवाली गांव निवासी जानकी साह के पुत्र अजय साह उम्र तकरीबन 49 वर्ष की गिरफ्तारी की गई। गुरुवार देर शाम बांका के डीएसपी बिपिन बिहारी नवादा बाजार सहायक थाना पहुंचकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बतलाया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, कि आज यह लोग किसी बड़े अपराधिक घटना को अंजाम देने वाला है. इसके बाद नवादा पुलिस अलर्ट हो गई। 


नवादा बाजार थाना के थानाध्यक्ष दीपक पासवान पुलिस बल के  साथ अपराधी के घर को नाकेबंदी करते हुए अजय साह नामक अपराधी को धर दबोचा। इसके बाद पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली जहां दीवाल पर काले बैग में टंगे एक बैग से चार देसी कट्टा और 3.15 बोर की 10 कारतूस जबकि 12 बोर की छह कारतूस बरामद की गई। गिरफ्तार अपराधी का आपराधिक इतिहास रहा है ,ऐसा डीएसपी बांका बिपिन बिहारी ने बतलाया।

 गिरफ्तार अपराधी अजय शाह का रजौन थाना में आर्म्स एक्ट के तहत दो मामले दर्ज हैं। नवादा बाजार पुलिस अवैध हथियार मामले में लगातार मिल रही सफलता से अपराधियों के हौसले पस्त हो गए हैं और इस कारनामे को अंजाम देने वाला नवादा सहायक थाना अध्यक्ष दीपक पासवान का नाम सबसे ऊपर है। 17 माह के अपने कार्यकाल के दरमियान उन्होंने तकरीबन19 देसी कट्टे के साथ कई अपराधियों को दबोच ते हुए इस थाना क्षेत्र में अपराधियों के हौसले पस्त कर दिए हैं।

- कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें