Godda News: I.N.D.I.A गठबंधन द्वारा 1 अगस्त को एक दिवसीय धरना


ग्राम समाचार, गोड्डा। - दिनांक 1 अगस्त 2023। I.N.D.I.A गठबंधन द्वारा मणिपुर में विगत 3 महीनों से कानून व्यवस्था के शिथिल होने के कारण केंद्र की भाजपा सरकार और मणिपुर की विफल राज्य सरकार की कार्यशैली के विरुद्ध एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम का आयोजन 1 अगस्त को अशोक स्तंभ गोड्डा परिसर में किया जाएगा जिसमें  I.N.D.I.A गठबंधन के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।


बैठक की जानकारी देते हुए गोड्डा झामुमो जिला उपाध्यक्ष घनश्याम यादव ने बताया कि, कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए एक बैठक का आयोजन दिनांक 31 जुलाई 2023 को किया गया था, जिसमें कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दिनेश यादव, झामुमो जिला अध्यक्ष बासुदेव सोरेन, झामुमो जिला उपाध्यक्ष घनश्याम यादव, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा, और राष्ट्रीय जनता दल प्रधान महासचिव जाहिद इकबाल सहित अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहे।

उन्होंने कहा कि, I.N.D.I.A गठबंधन के सभी दलों के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि वे इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में अवश्य ही भाग लें। यह धरना  कानून व्यवस्था के सुधार के लिए जनता के आवाज को मजबूती से उठाएगा।

आज के बैठक  के दौरान I.N.D.I.A गठबंधन नेताओं  आर्थिक, सामाजिक, राजनीतिक, और सांस्कृतिक मुद्दों पर विचार-विमर्श किया और भावी कार्यक्रमों के लिए रणनीतियों का निर्धारण किया। धरने के माध्यम से वे सरकारों को अपनी जनता के समस्याओं को समझने और समाधान के लिए कार्यशैली में सुधार करने का संदेश पहुंचाएंगे।


- ग्राम समाचार, गोड्डा।

Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें