Chandan News: दो बाइक की टक्कर में घायल युवक रांची रिम्स में तोड़ा दम, मृत शरीर पहुंचते ही परिजनों में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांन्दन थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव  के  समीप  बीते गुरुवार की शाम दो बाईक की आमने सामने की टक्कर में जख्मी नावाडीह गांव निवासी 32 वर्षीय चंदन तुरी की रविवार को रांची  रिम्स अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते गुरुवार को दो मोटर साइकिल की  जोरदार टक्कर में  नावाडीह निवासी राजकुमार रमानी व चंदन तुरी एवं झींगाझाल निवासी देवेंद्र चौधरी गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद तीनों युवक को सदर अस्पताल देवघर रेफर कर दिया गया था। जिसमें चंदन तुरी की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे सदर अस्पताल देवघर से  रिम्स रांची रेफर कर दिया गया था। जहां पिछले दो दिनों से उसका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान ही रविवार की सुबह उसकी मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से 


जख्मी राजकुमार रमानी और देवेंद्र चौधरी को भी रविवार को रिम्स रांची रेफर कर दिया गया है। एक युवक  के मौत की खबर मिलते ही पुरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। और पुरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक चंदन तुरी अपने पिता के इकलौता पुत्र था । ग्रामीणों ने बताया कि चंदन की पत्नी हृदय रोग की मरीज है।  सोमवार को पार्थिव शरीर  गांव पहुंचते ही पूरे गांव मातम में पसर गया। इस मौके पर चांदन थानाध्यक्ष नसीम खान, मुखिया अनिल कुमार, सरपंच राकेश कुमार बच्चु, सामाजिक कार्यकर्ता अरविंद पांडेय एवं पूर्व मुखिया छोटन मंडल एवं सैकड़ों ग्रामीणों ने युवक की मौत पर गहरी शोक व्यक्त करते हुए कहा की नई पीढ़ी के युवा लोग विशेषकर हेलमेट नहीं पहनते हैं, जिसका परिणाम आज देखने को मिल रहा है। इसलिए सभी दो पहिया वाहन चालकों से कहना चाहूंगा कि सरकार का गाइडलाइंस पालन करते हुए हेलमेट का उपयोग जरूर करें  और अपनी जिंदगी से खिलवाड़ ना करें।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें