Bounsi News: ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की हुई दर्दनाक मौत

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। हंसडीहा भागलपुर रेल खंड के डांडे हॉल्ट समीप कवि गुरु एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सोमवार रात की है। मिली जानकारी के अनुसार हावड़ा से चलकर जमालपुर जाने वाली कविगुरु एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही डांडे हॉल्ट के समीप पहुंची। करीब 100 के स्पीड से चल रही ट्रेन में एक व्यक्ति के द्वारा चढ़ने का प्रयास किया गया। जिसकी वजह से वह ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना के बाद मृत व्यक्ति का सर ,पैर और धड़ सब अलग-अलग हो गया है। शव की शिनाख्त कर पाना मुश्किल था। 

हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद मंदार हिल स्टेशन के स्टेशन मास्टर राजेश कुमार रजक के द्वारा बौंसी पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद बौंसी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर थाना लाई। शव के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त हो पाई। बताया जाता है कि, शव बाराहाट थाना क्षेत्र के आकागोड़ा निवासी 68 वर्षीय राधे जमादार नामक व्यक्ति की है। जो पाल ट्रांसपोर्ट में मजदूरी का काम करता था। पुलिस की सूचना पर मृतक का पुत्र कैलाश जमादार व अन्य लोग मंगलवार को थाना में पहुंचकर शव की शिनाख्त की इसके बाद पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें