Chandan News: जिला अधिकारी के सख्त निर्देश के बावजूद सरकारी चापानल महिनों से ख़राब: चांदन बस स्टैंड

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जैसे-जैसे गर्मी की प्रभाव पड़ने लगी है वैसे वैसे पानी का लेयर कम पड़ने लगी है। जिससे लोगों को पानी की किल्लत का सामना करने की नौबत आ गई है। अच्छी वर्षा नहीं होने नदी तालाब पोखर सभी सुख चुके हैं। वहीं इस गर्मियों के मौसम में चांन्दन बस स्टैंड में यात्रियों को यात्री शेड नहीं होने से काफी परेशानी कि सामना करना पड़ रहा है ,खास कर चांदन बस स्टैंड पर दो चापानल लगा हुआ है, जिसमें एक चापानल लगभग एक महीने से ख़राब पड़ा है, जिससे यात्रियों के साथ स्थानीय लोगों को पेयजल की घोर समस्या उत्पन्न हो गई है। जबकि यहां के ग्रामीण संबंधित विभाग को कई बार सूचना देने के बाद भी सिर्फ आश्वासन दे रहे हैं। जिससे चांदन बस स्टैंड पर यात्री एवं दुकानदारों को इससे काफी परेशानी हो रही है। स्टैंड के दुकानदारों ने बताया कि लगभग एक महीने से चापाकल खराब पड़ा हुआ है।जिसके 

कारण काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। जबकि जिलाधिकारी द्वारा प्रत्येक प्रखंड में दो चलंत दल बहाल किया गया है। ताकि पेयजल की समस्या ना हो। पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए जिला प्रशासन की ओर से संबंधित प्रखंड के कनिया अभियंता व सहायक अभियंता का दूरभाष नंबर भी जारी किया गया है। यहां के मौजूद व्यक्तियों द्वारा कनिया अभियंता एवं सहायक अभियंता को भी दूरभाष नंबर पर फोन करके जानकारी देने के बावजूद भी चांदन बस स्टैंड पर चापाकल खराब पड़ा है। अधिकारी सिर्फ आश्वासन दे रहे हैं।  चांदन बस स्टैंड पर राहगीर एवं दुकानदारों को क्या परेशानी हो रही है इससे उन्हें कोई  मतलब नहीं। कनीय अभियंता सुरेंद्र कुमार एवं सहायक अभियंता भूपेश कुमार से फोन पर बात करने पर उन्होंने बताया कि चान्दन बस स्टैंड के चापाकल की मरम्मत शीघ्र करा दी जाएगी ताकि लोगों को परेशानी ना हो।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें