Rewari News : AIRF के आह्वान पर NWREU ने संयुक्त रूप से पेंशन स्कीम को लेकर विरोध प्रदर्शन किया

ग्राम समाचार न्यूज़ : रेवाड़ी : ऑल इंडिया रेल फेडरेशन के आह्वान पर नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एंप्लाइज यूनियन शाखा रेवाड़ी जयपुर मंडल वह बीकानेर मंडल के संयुक्त पदाधिकारियों द्वारा नई पेंशन स्कीम को बंद करने एवं पुरानी पेंशन स्कीम को लागू करने के संबंध में गाड़ी संख्या 12065 जनशताब्दी एक्सप्रेस पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। 



प्रदर्शन की अध्यक्षता शाखा प्रधान बलराम शर्मा द्वारा की गई तथा सहायक मंडल मंत्री देवेंद्र यादव बीकानेर मंडल व शाखा सचिव तेंद्र सिंह यादव ने अपने संबोधन में कहा कि नई पेंशन स्कीम कर्मचारियों के हित में नहीं है किंतु वर्तमान सरकार इस को लेकर चिंतित नहीं है यदि सरकार समय रहते एनपीएस स्कीम को बंद नहीं करती है तो फेडरेशन का आगे भी इसी तरह विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। प्रदर्शन में मनोज सोनी पंकज कुमार घई, कृष्ण पाल सिंह रतन लाल यादव संदीप कुमार गुर्जर अजय यादव कैलाश सुरेश चौधरी मुकेश यादव राकेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें