Chandan News: नाबालिक लड़का मोबाइल चोरी करने में धराया आनंदपुर पुलिस को किया सुपुर्द

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। गुरुवार 23 मार्च को एक नाबालिग लड़का को मोबाइल चोरी कर भाग रहे को धर दबोच कर आनंदपुर ओपी पुलिस को सुपुर्द कर दिया। जानकारी के अनुसार जमुई जिला के झाझा थाना क्षेत्र के खलासी मोहल्ला निवासी पप्पू कपड़िया के पुत्र प्रशांत कुमार कपाड़िया उम्र 12 वर्ष बताया गया। जो छठ पूजा के नाम पर पीतल की थाली लेकर भैरोगंज बाजार में दुकान दुकान भीख मांग रहा था इसी क्रम में आनंदपुर थाना के बगल एक घर में काम कर रहे बिजली वायरिंग मिस्त्री बबलू शर्मा जो अपने शर्ट में रखे मोबाइल को खूंटी में टंगा था 

जिसे मौका पाकर नाबालिग लड़का ने चोरी कर लिया और वहां से भाग निकला। जिसकी भनक पीड़ित को लगने पर पीछा करते हुए भैरोगंज बाजार में नाबालिक लड़के को धर दबोच कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान नाबालिक चोर ने अपने पेंट में छुपा कर मोबाइल रखा था जिसे आनंदपुर ओपी पुलिस को बच्चे को सुपुर्द कर दिया। जिसके बाद आनंदपुर ओपी पुलिस ने बच्चे के पास में रखे मोबाइल बिजली वायरिंग मिस्त्री बबलू शर्मा को दे दिया। और नाबालिक बच्चे को गहन पूछताछ करने के बाद उठक बैठक करा कर भाड़े की गाड़ी से  वापस घर भेज दिया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें