Bounsi News: सड़क दुर्घटना में 35 वर्षीय दिव्यांग की हुई मृत्यु, परिजनों में मचा कोहराम

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। सड़क दुर्घटना में 35 वर्षीय दिव्यांश की मृत्यु हो गई। घटना शुक्रवार देर शाम की है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के भुरना रोड स्थित सोलर पावर प्लांट समीप ब्रह्मपुर गांव निवासी विनोद रविदास का पुत्र, जयंत कुमार दास एवं नंद देवदास का पुत्र विजय कुमार दास धोबनी हटिया से अपने घर आ रहा था। इसी दौरान बारिश होने की वजह से सड़क किनारे दोनो खड़े हो गए। भुरना गांव निवासी लक्ष्मण दास का पुत्र बादल राम अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल के द्वारा अपने घर जा रहा था। तभी सोलर पावर प्लांट के समीप साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में बादल राम का मोटरसाइकिल रोड किनारे खड़े विजय कुमार दास से जा टकराया। मोटरसाइकिल की तेज रफ्तार होने के कारण विजय कुमार दास की 

घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलने पर रेफरल अस्पताल की एंबुलेंस के माध्यम से जयंत कुमार दास, विजय कुमार दास और बादल राम को रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर आरके सिंह ने जांच के बाद विजय कुमार दास को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी ओर बादल राम की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। वहीं सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। परिजनों ने बताया कि, मृतक विजय कुमार दास की 26 वर्षीय पत्नी शीला देवी, 5 वर्षीय पुत्र अजय कुमार एवं 3 वर्षीय पुत्र अभिजीत कुमार का भरण पोषण करने वाला एकमात्र दिव्यांग विजय कुमार दास ही था। इसके बाद से परिजन सहित पत्नी और मासूम बच्चों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें