Rewari News : आम आदमी पार्टी ने संगठन को मजबूत करने के लिए वॉलिंटियर मैपिंग कार्य शुरू किया

 

ग्राम समाचार न्यूज : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन द्वारा हरियाणा में पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए हरियाणा में पार्टी के वालियएंटर मैपिंग का कार्य प्रारंभ किया।

     


                        

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन द्वारा हरियाणा में पार्टी को मजबूती प्रदान करने एवम पार्टी की सदस्यता बढ़ाने के लिए पूरे हरियाणा में  पार्टी वालियएंटर मैपिंग एवम पार्टी झंडा गाड़ का पार्टी कार्यक्रम का आगाज किया गया। इसमें सर्वप्रथम रेवाड़ी एवम बावल में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठके आयोजित की गई। इन बठको में पार्टी के दिल्ली से आए टीम सदस्य दीपक झा एवम बालाजी महादेवन ने वालिंटियर मैपिंग में की जाने वाली कार्य प्रणाली की विस्तृत जानकारी देते  हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए अगले 2024 के विधानसभा चुनावों में अच्छे परिणामों की प्राप्ति की बात कही। 



इस अवसर पर पार्टी के कुलदीप शर्मा, सुबेदार विक्रम सिंह, मदन सिंह, कुलदीप सिंह बूढ़पुर, कपिल खरसांनकी, संतोष यादव, सुभाष मेहंदिया, सचिन निखरी, अमर, नरेश बालावास, संजय रोहिला, विनोद आशु पंजाबी, संजय शर्मा, विनोद यादव, सहीराम, डा रविंद्र मंढालिया, महेंद्र सिंह जे ई आदि मुख्य मुख्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे सभी ने पार्टी को मजबूती देने के लिए पर्तिवचन दिया।                         

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें