Rewari News : कैबिनेट मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने खोल खंड के गांव में विकास कार्यों का उद्घाटन किया

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : सहकारिता और जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग मंत्री डॉ० बनवारी लाल ने आज विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन किया और खण्ड खोल के विभिन्न गांवों के ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर मौके पर ही उनका समाधान करने के संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश भी दिए। इस मौके पर जिला उपायुक्त महोदय मुख्य रूप से मौजूद रहे। 



गांव अहरोद के सरपंच चेतन सिंह ने वहां उपस्थित होकर बनवारी लाल जी को गांव अहरोद की प्रमुख मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा जिसमें गांव अहरोद के प्रवेश द्वार का निर्माण, गांव अहरोद से ढाणी राधा की सड़क का निर्माण, गांव से ढाणी शौभा की सड़क पक्की करने और गांव में स्थित श्रीकृष्ण कुण्ड के सौन्दर्यकरण आदि मांगों का ज्ञापन सौंपा गया। इस मौके पर गांव से उमेश यादव, नरेश यादव पंच नंदलाल हवलदार, श्रीचंद, धीर सिंह, कप्तान सिंह पंच, हवलदार रणजीत सिंह, मनोज यादव आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें