Rewari News : मेडिकल बॉन्ड पॉलिसी खिलाफ नागरिक कमेटी ने पार्क में धरना देकर चेतावनी दी



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : सरकारी मेडिकल छात्रों द्वारा 40 लाख बॉन्ड पॉलिसी के विरोध में चलाए जा रहे आंदोलन को कुचलने पर आमदा सरकार के खिलाफ रेवाड़ी के सैकडो  नागरिकों ने स्थानीय नेता जी सुभाष चन्द्र बोस पार्क में जोरदार विरोध प्रदर्शन एवम धरना दिया और सरकार को चेतवानी दी कि मेडिकल छात्रों के जायज एवम शांतिपूर्ण आंदोलन को कुचलने का दुस्साहस किया गया तो इसके लिए सरकार गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।सरकार 28 नवंबर तक   बॉन्ड पॉलिसी को वापिस ले ले नही तो 29 नवंबर को सैकडो नागरिक रोहतक में विरोध प्रदर्शन आयोजित करने के लिए बाध्य होंगे।



विरोध प्रदर्शन एवम धरना  को एम्स संघर्ष समिति के प्रधान स्योताज़ सिंह, ओमप्रकाश सैन, बीडी यादव ने भी धरना में आकर अपना पूरा समर्थन दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामेश्वर दयाल जांगिड आर डी शर्मा  ने की। कॉमरेड  राजेंद्र सिंह एडवोकेट, बीरसिंह प्रजापति, दौलत राम प्रजापत, लोकेश यादव नगर पार्षद, नरेश कुमार यादव नगर पार्षद, कैलाश चंद एडवोकेट, कृष्ण कुमार रोहिला, सतपाल जांगिड़, कृष्ण कुमार,  संजय प्रजापति, मोहिंद्र सिंह, सत्यवीर  लालसिंह यादव, विजय नंद जांगिड़ ने बॉन्ड पॉलिसी पर खुल कर चर्चा की और इसे घोर जनविरोधी करार दिया। वक्ताओं ने कहा कि भाजपा जजपा की सरकार मेडिकल शिक्षा को चंद अमीरों के लिए रखना चाहती है और निजीकरण के रास्ते   जनता के जीवन की कीमत पर कॉरपोरेट घरानों के लिए मेडिकल शिक्षा को घोर मुनाफा की वस्तु बनाना चाहती है। सरकार झूठ का सहारा लेकर आंदोलन को तोड़ना चाहती है। सरकार बच्चो को एकला ना समझे, नागरिक उनके साथ है। रेवाड़ी से मेडिकल छात्रों के आंदोलन को अपार समर्थन मिलना शुरू हो गया है। इस आंदोलन के सूत्र धार कॉमरेड राजेंद्र सिंह एडवोकेट ने कहा की रेवाड़ी की जनता ने लडना सीख लिया है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें