Rewari News : KLP कॉलेज की NSS की छात्रा का गणतंत्र दिवस परेड में भाग लेने पर चयन हुआ

 

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : प्रत्येक वर्ष भारत सरकार, युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय द्वारा 26 जनवरी को राजपथ दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड शिविर में भाग लेने वाले राष्ट्रीय सेवा योजना के योग्य एवं उत्कृष्ट स्वयंसेवकों के चयन हेतु देश के विभिन्न भागों में 5 पूर्व गणतंत्र दिवस शिविरों का आयोजन किया जाता है।



इस वर्ष इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी मीरपुर से केवल तीन छात्रों का चयन हुआ है जिनमें से एक किशन लाल पब्लिक कॉलेज के बीएससी नॉन मेडिकल तृतीय वर्ष की छात्रा कुमारी धीरज बाला है।  इस चयन पर प्राचार्य डॉ अभय सिंह ने बधाई देते हुए कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। कॉलेज प्रबंध कारिणी के अध्यक्ष श्री अमित गुप्ता, उपाध्यक्ष श्री संदीप खंडेलवाल,सचिव  श्री कपिल गोयल,  कोषाध्यक्ष श्री हेमंत अग्रवाल ने सभी प्रोग्राम ऑफिसर को बधाई देते हुए कहा कि यह न केवल कॉलेज बल्कि सारे क्षेत्र के लिए गर्व का विषय है। प्रोग्राम अफसर श्री महेंद्र सांभरिया, डॉ पारुल मित्तल और डॉ ऋचा शर्मा ने बताया कि इस स्तर पर इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय मीरपुर से चयनित तीनों छात्र अब नॉर्थ जोन की प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी फगवाड़ा में अब प्रतिभागिता करेंगी। उन्होंने इस प्रतियोगिता के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें