Rewari News : गुरुग्राम के ताई कमांडो टूर्नामेंट में जीडी गोयनका स्कूल के बच्चो ने मचाई धूम


गुडगाँव वर्ल्ड स्कूल, पहारी में आयोजीत तायक्वोंडो टूर्नामेंट में जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल, रेवाड़ी के बच्चों ने रनर अप ट्रॉफी जीत कर अपने कौशल का परिचय करवाया। इस प्रतियोगिता में 15 से अधिक स्कूलों ने भाग लिया तथा 250 से ज्यादा बच्चों ने अपना जोर दिखाया। जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल रेवाड़ी के 50 से अधिक बच्चों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया है इस प्रतियोगिता में रीवार्थ, महीन, माही, हार्दिक, विनीशा, नीलाक्षी विधि तथा दीपिका ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया जबकि ह्रदया, आश्रय, भाविका, मेधांश, लक्ष्य, यशिका, हर्षित, सिद्धि शर्मा, नीरज, योगिता, अपूर्व, आयुषी ने रजत पदक हासिल किया।



संचित, निशिम, जसवीन, अर्चित, वन्दित, हर्षित, देव, शौर्य, रूद्र, सिद्धि सैनी, आरव, साईंकृति, टीनु, लक्ष्य, ओम तथा हर्षुल ने कांस्य पदक हासिल किया। स्कूल संचालक शशी सिंगला ने विद्यार्थियों के स्कूल के पहुंचने पर उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। वही स्कूल प्राचार्य डॉ. नवीन अदलखा सभी बच्चों व कोच पियूष के प्रयास की सराहना की और भविष्य में अपनी मेहनत के बलबूते पर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें