Bounsi News: सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र जख्मी, तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक को मारी टक्कर

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। सड़क दुर्घटना में पिता पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मिली जानकारी के अनुसार पंजवारा थाना क्षेत्र के सबलपुर गांव में सड़क दुर्घटना में पिता और पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जानकारी के अनुसार पंजवारा थाना क्षेत्र के बजरा गांव निवासी विक्रमपुर मोर समीप आयोजित यज्ञ देखकर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान सबलपुर गांव में बौंसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ऑटो चालक 


ने मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र को ठोकर मार दी। घटना में 44 वर्षीय निशिकांत पिंजरा और उसका पुत्र हिमांशु कुमार जख्मी हो गया। स्थानीय युवकों के द्वारा ऑटो को पकड़ लिया गया। लेकिन ऑटो चालक मौके से फरार होने में सफल रहा। जख्मी को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर आरके सिंह के द्वारा पिता पुत्र का उपचार किया गया। पीड़ित पक्ष के लोगों ने बताया कि, ऑटो चालक की लापरवाही की वजह से या दुर्घटना हुई है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें