Bounsi News: पुलिस ने अलग-अलग जगह से 6 शराबियों को किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस ने थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से 6 शराबियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराब बौंसी थाना क्षेत्र के अलावा अमरपुर और बेलहर थाना क्षेत्र के निवासी बताए जाते हैं। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, शुक्रवार की देर रात अमरपुर थाना क्षेत्र के बनारा गांव निवासी मोहम्मद लड्डू के पुत्र मोहम्मद रमजान, बौंसी थाना क्षेत्र के सीमाड़ामोर निवासी स्वर्गीय कूदो यादव के पुत्र गोविंद यादव, नयागांव निवासी पेरू मंडल के पुत्र दिलीप मंडल, दलिया गांव निवासी प्रमोद कुमार साह का पुत्र राकेश गुप्ता, बभंगामा निवासी हृदय मंडल का पुत्र निरंजन मंडल और बेलहर थाना क्षेत्र के घोरघरा निवासी विष्णु देव यादव के पुत्र संजय यादव को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद सभी का ब्रेथ 

एनालाइजर मशीन से जांच की गई। जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद सभी का मेडिकल परीक्षण रेफरल अस्पताल में कराया गया। शनिवार को रेफरल अस्पताल में पुनः कोरोना जांच कराने के बाद सभी को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय भेजा गया। वहीं दूसरी ओर बौंसी पुलिस ने पिछले सितंबर माह में शराबियों पर कार्रवाई करते हुए एक सौ शराबियों की गिरफ्तारी कर जुर्माना के लिए न्यायालय भेज दिया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, शराबियों के खिलाफ अभियान चलाते हुए बौंसी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश के निर्देश पर सितंबर माह में एक सौ शराबियों को गिरफ्तार कर ब्रेथ एनालाइजर मशीन के द्वारा जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि होने पर जुर्माना के लिए बांका न्यायालय भेज दिया गया। बताया गया कि, शराबियों के खिलाफ अभियान पुलिस लगातार जारी रखेगी।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें