Bhiwani News : वीपी यादव को भिवानी बोर्ड का चेयरमैन बनाए जाने पर प्रधान ब्रह्म प्रकाश सैनी ने गुलदस्ता देकर स्वागत किया

ग्राम समाचार न्यूज : भिवानी : वेद प्रकाश यादव को हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी का चेयरमैन बनाए जाने पर क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है। वीपी यादव के चेयरमैन बनने पर इलाके के लोग खुशी से फूले नहीं समा रहे है। वीपी यादव ने शुक्रवार को बतौर बोर्ड अध्यक्ष अपना पदभार संभाल लिया है जिसके बाद स्वागत और सत्कार का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में रेवाड़ी जिला के प्रधान ब्रहम प्रकाश सैनी ने भिवानी बोर्ड के चेयरमैन तथा सचिव को फूलों का बुका देकर उनका स्वागत किया। यहां हम आपको बता दें कि वीपी यादव रेवाड़ी जिले के ही मूल निवासी है और सनग्लो इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर होने के साथ ही पूर्व में भिवानी बोर्ड के वाइस चेयरमैन भी रहे हैं।



07 अक्टूबर को रेवाड़ी जिला के प्रधान ब्रह्म प्रकाश सैनी ने बोर्ड के चेयरमैन श्री वी. पी यादव व बोर्ड के सचिव का भिवानी पहुंचकर फूलों का बुकका देकर स्वागत किया। प्रधान ब्रह्म प्रकाश सैनी ने कहा कि श्री वीपी यादव भिवानी बोर्ड के अध्यक्ष बनने पर पूरे हरियाणा में स्कूल संचालकों में खुशी का माहौल है। चेयरमैन साहब बहुत ही मिलनसार व्यक्ति हैं हरियाणा में शिक्षा के क्षेत्र में बहुत अच्छा कार्य करेंगे। प्रधान ब्रह्मप्रकाश सैनी ने बोर्ड के चेयरमैन के स्वागत में पहुंचने पर स्कूल संचालकों का आभार प्रकट किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें