Rewari News : लायंस क्लब में लायंस इंटरनेशनल द्वारा सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन



ग्राम समाचार न्यूज रेवाड़ी : लायंस क्लब रेवाड़ी में लायंस क्लब इंटरनेशनल द्वारा सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में हरको बैंक के चेयरमैन डॉ. अरविंद यादव ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस अवसर पर संस्था की ओर से मुख्य अतिथि ने शिक्षा जगत में उत्कृष्ट स्थान पाने वाले 24 शिक्षकों को सम्मानित किया। मुख्य अतिथि अरविंद यादव ने शिक्षक का दर्जा भगवान से ऊपर बताते हुए कहा कि शिक्षक एक राष्ट्र निर्माता होता है जो शिक्षा देकर भावी राष्ट्र का निर्माण करता है। संस्था के प्रधान डॉ आदेश सक्सेना ने कहा की गुरु ही शिष्य को अंधकार से प्रकाश की ओर ले जाता है। 



सम्मान पाने वालों में मनोज कुमार प्रवक्ता अंग्रेजी, ताराचंद प्राचार्य, रतन मेहता, सुमनलता यादव, कमल सिंह प्राचार्य खोल, देवेंद्र सिंह प्रवक्ता भूगोल सहित 24 शिक्षक शामिल रहे जिन्हे सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया। इस दौरान लायंस क्लब के संरक्षक आरके सैनी, चेयरमैन ओम प्रकाश गुप्ता, सचिव कुणाल शर्मा, कैसियर विपिन भार्गव, अशोक सोमानी आदि सभी पदाधिकारियों ने शिक्षकों का सम्मान और स्वागत किया। संस्था की ओर से जलपान की व्यवस्था भी की गई। संस्था की ओर से आए हुए सभी मेहमानों का आभार व्यक्त किया गया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें