Bounsi News: दुर्गा महाआरती का किया गया आयोजन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड के गोकुला गांव स्थित दुर्गा मंदिर में शारदीय नवरात्र के तीसरी पूजा से ही महाआरती का आयोजन की शुरुआत कर दी गई है। गुरुवार को भी चौथी पूजा के दिन काशी के पंडितों के द्वारा भव्य तरीके से महाआरती का कार्यक्रम किया गया। इसके पूर्व बुधवार को महाआरती का उद्घाटन कटोरिया विधायक डॉ निक्की हेम्ब्रम के द्वारा किया गया था। मौके पर उन्होंने समिति का धन्यवाद दिया। साथ ही ऐसे कार्यक्रम के लिए ग्रामीणों को भी साधुवाद 

दिया। जानकारी देते हुए गोकुला निवासी गौरव चौधरी ने बताया कि, दुर्गा पूजा प्रबंध पूजा समिति के द्वारा महाआरती का आयोजन किया जा रहा है। यह महा आरती दशमी पूजा तक चलेगी। महाआरती में बनारस के सुप्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर के प्रधान पुरोहित और उनके शिष्य के द्वारा महाआरती की जा रही है। बताया गया कि, प्रत्येक दिन संध्या के 6:00 बजे से इसका आयोजन किया जा रहा है। नवरात्रि के दसवीं पूजा तथ्य यह जारी रहेगा। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें