Bounsi News: प्रेमिका की हत्या के मामले में प्रेमी गिरफ्तार, हुई प्राथमिकी दर्ज

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। प्रेमिका की हत्या प्रेमी द्वारा किए जाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।  मृत प्रेमिका रीना देवी के देवर भोला लैया ने इस मामले बौंसी थाने में अपने फर्द बयान में बताया है कि, उसके भाई सतीश लैया की मृत्यु करीब 5 वर्ष पूर्व हो गई थी। भाई के देहांत के बाद भाभी रीना देवी का प्रेम प्रसंग बगडुम्मा गांव निवासी स्वर्गीय बनारसी दास का पुत्र अशोक दास से चलने लगा था। वह अक्सर  मृत भाभी के घर आता जाता था। कई बार इसके लिए भाभी को मना भी किया गया था। लेकिन वह लोग नहीं माने। 16 सितंबर को आसपास के लोगों ने शोर मचाया की आपकी भाभी को सिकराडीह एवं सिराएं गांव के 

बीच बिंदी बहियार में अशोक दास के द्वारा मारपीट किया जा रहा है। जब तक हम लोग वहां पहुंचे। देखा कि सज्जन मंडल के पानी भरे खेत में मेरी भाभी रीना देवी मृत पड़ी हुई थी। जबकि अशोक दास भी वहां पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। आवेदक ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने ही मेरी भाभी की हत्या की है और बचने के लिए अपने आप को घायल कर लिया है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसका उपचार पुलिस अभिरक्षा में कराया जा रहा है मालूम हो कि 16 सितंबर को सिकराली गांव एवं शिरा गांव के बीच बिंदी बहियार में कीचड़ में दो व्यक्ति पाए गए थे। जिसमें एक महिला मृत पाई गई थी। जबकि पुरुष जख्मी हालत में पड़ा हुआ था। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें