Rewari News : आम आदमी पार्टी की टीम ने गांव का भ्रमण कर पार्टी की नीतियों का प्रचार किया

 


        

ग्राम समाचार न्यूज : आम आदमी पार्टी द्वारा संचालित विलेज प्रोफाइल आंकड़े एकत्र करने के लिए रेवाड़ी विधानसभा अध्यक्ष सुबेदार विक्रम सिंह की टीम ने 10 गांवो में सघन भ्रमण कर पार्टी नीतियों का प्रचार किया।   

  


आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता के तत्वाधान में हरियाणा के गांवो का सघन भ्रमण कर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा गांवो वासियों से भौतिक संपर्क कर विलेज प्रोफाइल आंकड़े एकत्र करने के अभियान के तहत रेवाड़ी विधानसभा अध्यक्ष सुबेदार विक्रम सिंह की टीम ने इस सप्ताह रेवाड़ी जिले के 10 गांवो का भ्रमण कर गांव ढालियावास, लालपुर, लखनौर, बूढ़पुर, बालावास अहीर, खड़गवास, कालूवास, गिंदौखर, राजपुरा खालसा एवम चंदावास गांव निवोसियो से संपर्क कर आधरभूत आंकड़े एकत्र किए गए।।



सुबेदार विक्रम सिंह की टीम में किसान नेता कुलदीप सिंह बूढ़पुर, रिटायर्ड इंस्पेक्टर ओमदत्त, राज सिंह प्रधान, रिटायर्ड जे ई प्यारे लाल टीम सदस्यों ने कार्य सम्पादन में पूरा सहयोग किया । रेवाड़ी विधानसभा अध्यक्ष के सुबेदार विक्रम सिंह के अनुसार इस जन संपर्क से ग्रामीणों में भारत की राजनीति में एक नए उत्साह का संचार हो रहा है तथा अपने गांवो में शिक्षा व्यवस्था, स्वास्थ्य व्यवस्था,पशु चिकित्सा व्यवस्था, गांवो के जोहड़ की बदतर हालत, बेरोजगारी, महंगाई पर विशेस रूप से अपना रोष प्रकट किया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें