Rewari News : सैक्टर 03 RWA ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत से मुलाकात कर आभार जताया

 

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : सैक्टर 3 में स्थित शहर के डिस्पोजल पंप की 35 वर्षों पुरानी समस्या को दूर करने के लिए केन्द्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद राव इंद्रजीत सिंह द्वारा किए गए प्रयासों के लिए सैक्टर 3 की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के एक प्रतिनिधि मंडल ने रविवार को मंत्री के रामपुरा स्थित स्थानीय आवास पर जाकर उनका धन्यवाद किया।



इस प्रतिनिधि मंडल में प्रधान प्रताप सिंह यादव, संयुक्त सचिव महेश यादव, डा ओ एस यादव, श्री अमर सिंह यादव, प्रो सतीश यादव, वी के शर्मा, विक्रम यादव और आर के यादव सहित अन्य सैक्टर वासी शामिल थे। 

ज्ञात रहे कि सैक्टर 3 के मध्य में स्थित डिस्पोजल पंप के कारण सैक्टर वासियों को बदबू और गंदगी की समस्या का सैक्टर के बनने के समय से ही सामना करना पड़ रहा है और इस विषय को उच्च प्रशासनिक अधिकारियों और हरित प्राधिकरण न्यायालय तक उठाने के बाद भी पिछले 30-35 वर्षों से डिस्पोजल पंप की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा था। वर्तमान रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के लगातार प्रयासों और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के सहयोग और समर्थन से केंद्र सरकार की अमृत योजना के तहत अब सैक्टर के बीच से डिस्पोजल पंप हटाने के लिए गढ़ी बोलनी रोड पर पब्लिक हेल्थ ऑफिस से पायलट चौक तक नई लाइन डालने का काम शुरू हो चुका है और इसके सितंबर माह तक पूरा होने का लक्ष्य निर्धारित है। 

रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने इस काम को समय पर पूरा करवाने के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश देने के लिए केंद्रीय मंत्री से अनुरोध किया। इसके अतिरिक्त सैक्टर में अधिकतर भाग में रेन वाटर के ड्रेनेज सिस्टम न होने के कारण बरसात में सैक्टर में जल भराव के कारण हो रही स्थानीय निवासियों को हो रही असुविधा को दूर करवाने के लिए भी अनुरोध किया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें