Banka News: पापहरणी मंदार तालाब का अपर जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ने किया निरीक्षण

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। जिला पदाधिकारी के निदेश पर मंगलवार को पपहरणी मंदार तलाब का निरीक्षण अपर जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी, बांका के द्वारा किया गया। तलाब के चारों ओर साफ-सफाई की गई है। तलाब के चारों ओर चूना का छिड़काव किया गया है। जिला मत्स्य पदाधिकारी के द्वारा बताया गया कि तलाब में स्नान करने वाले छठ व्रतियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो तलाब के चारों ओर चूना का छिड़काव किया गया है। कपड़ा बदलने के लिए छठ व्रतियों के लिए छः चेंजिंग रूम बनाया गया है, ताकि छठ व्रतियों के लिए किसी प्रकार की 

परेशानी न हो। अस्थायी कन्ट्रोल रूम बनाया गया है, जिसके नोडल पदाधिकारी प्रवीण कुमार प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी, बौंसी है, इनका मो० नम्बर 879408117, 8936069776, है। एस०डी०आर०एफ० की टीम लगायी गयी है। पपहरणी मंदार बौंसी में साफ-सफाई के लिए 20 सफाई कर्मी को लगाया गया है। इसी प्रकार भयहरण स्थान घाट पर छठ व्रतियों के लिए 04 चेंजिंग रूम बनाये गये है। घाट की पूरी साफ-सफाई की गयी है। इसी प्रकार तारा मंदिर घाट बांका में भी छठ व्रतियों के सुविधा के लिए 05 चेंजिंग रूम बनाये गये है एवं साफ-सफाई कर घाट को दुरूस्थ किया गया है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education