Bounsi News: भारतीय संस्कृति, सभ्यता एवं आदिवासी नृत्य के बीच नवनिर्वाचित मुखिया का किया गया भव्य स्वागत

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड में 20 अक्टूबर को संपन्न हुए पंचायत चुनाव का नतीजा शुक्रवार की देर रात तक जारी किया गया। मुखिया सहित अन्य पदों पर चुनाव परिणाम आने के बाद ही विजय प्रत्याशियों का उनके पंचायत में जोरदार स्वागत किया गया। रात हो जाने के कारण कई प्रत्याशियों का शनिवार को भी स्वागत कार्यक्रम किया गया। फूल माला पहनाकर एवं गुलाल लगाकर नवनिर्वाचित प्रत्याशियों का स्वागत किया गया। पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों की जीत की खुशी तो हर पंचायत व मोहल्ले में देखने को मिली। परंतु बौसी प्रखंड के बभंगामा पंचायत में मुखिया के जीत के जश्न का नजारा ही कुछ और था। 

आदिवासी नृत्य, भारतीय संस्कृति एवं सभ्यता के साथ बभंगामा के नवनिर्वाचित  मुखिया का अभिनंदन एवं स्वागत किया गया। सर्वप्रथम नवनिर्वाचित बभंगामा पंचायत के मुखिया बाबूराम किसकु को हिंदू रिती रिवाज के अनुसार पुष्प की माला वह गुलाल लगाकर बड़े ही हर्ष के साथ उनका अभिनंदन किया गया। वही बभंगामा के पूर्व मुखिया अश्विनी कुमार पांडे की पत्नी जगधात्री देवी के द्वारा नवनिर्वाचित मुखिया का विजय आरती व फूल माला के साथ स्वागत किया गया। साथ ही पंचायत के अनुभवी राजनीतिक कार्यकर्ता व बड़े बुजुर्ग से मिलकर नवनिर्वाचित मुखिया ने आशीर्वाद लिया एवं आम जनता के साथ खुशी का इजहार करते हुए तस्वीर भी खिंचवाई। साथ ही अपने जीत पर पंचायत के सभी जनता का आभार प्रकट किया।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें