Rewari News : नपा धारूहेड़ा के सभी पार्षद बिना किसी भेदभाव के अपने वार्डों में कराएं समान विकास कार्य : चिरंजीव राव 

रेवाडी। धारूहेडा नगर पालिका के नवनियुक्त पार्षदों ने आज शपथ ग्रहण करी इस मौके पर जिला प्रशासन के अलावा रेवाडी विधायक चिरंजीव राव ने भी शिरकत की। उसके बाद विधायक चिरंजीव राव ने पार्षदों को शुभकामनाएं देते हुए उनकी मीटिंग ली। विधायक ने कहा कि सभी पार्षद काफी समय से शपथ का इंतजार कर रहे थे। जिसके लिए उन्होंने भी आवाज उठाई थी। आज शुक्रवार को सभी पार्षदों ने शपथ ली। विधायक ने कहा कि सभी पार्षद जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं अब सभी को बिना भेदभाव के जनता की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए विकास कार्य कराना चाहिए।



विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि विधायक होने के नाते उनके सामने जो भी समस्याएं आती हैं वे उन समस्याओं का समाधान करते हैं। धारूहेडा के दुषित पानी की समस्या को विधानसभा तक उठाया है। इसी तरह आगे भी जो भी समस्या उनके लायक हों तो पार्षद उनको बताऐं उन समस्याओं का भी समाधान किया जाएगा। विधायक ने कहा कि सभी पार्षद एकजुट हों और पूरे धारूहेडा को आगे ले जाने का कार्य करें। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें