expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना, दस साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप किया

रेवाड़ी में इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है जो हमें यह सोचने पर मजबूर कर देती कि हमारा समाज आखिर किस दिशा में जा रहा है। पूरा मामला रेवाड़ी के थाना रामपुरा क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ एक दस साल की मासूम से उसी के गांव के रहने वाले सात लड़को ने गलत काम किया। आरोपियों में से छह नाबालिग है जिनकी उम्र भी 10-12 साल है बकि एक बालिग है जिसकी उम्र 18 साल से अधिक बताई जा रही है। आरोपियों ने न केवल लड़की से दुष्कर्म किया बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया। हालाँकि घटना 24 मई की है लेकिन सोसल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद परिजनो ने कल महिला थाने में शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने सभी सात आरोपियों के खिलाफ पोक्सो सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और कल देर शाम ही पुलिस ने आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची का मेडिकल कराया गया।  



जानकारी के अनुसार थाना रामपुरा क्षेत्र के एक गांव की तीसरी क्लास में पढ़ने वाली दस साल की मासूम बच्ची अपने घर के ही पास स्थित एक स्कूल के मैदान में अन्य बच्चो के साथ खेल रही थी इसी दौरान गांव के ही रहने वाले एक युवक बच्ची को अकेले में ले गया और बाकि छ लड़को जो नाबालिग थे उनको साथ ले जाकर बच्ची से रेप कराया और खुद भी दुष्कर्म कर उसकी वीडियो बना ली। बच्ची को डरा धमकाकर घर भेज दिया। बताया जा रहा है कि कल परिजनों ने किसी के फ़ोन में वीडियो देखि तो हैरान रह गए और पूरी घटना का पता लगाया जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। डीएसपी मुख्यालय हंसराज ने पुलिस लाइन स्थित महिला थाने में प्रैस कांफ्रेंस कर मामले का खुलासा किया। बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची दलित जाति से और छह आरोपी भी दलित जाति से जबकि बालिग आरोपी नॉन दलित है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें