Rewari News : मीडिया जनहित व सरकार से जुड़ी सकारात्मक खबरों पर ध्यान केन्द्रित करें : मुकेश वशिष्ठ

रेवाड़ी 16 जून। प्रदेश सरकार द्वारा हाल ही में नियक्त किए गए मीडिया कॉर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठï ने बुधवार को रेवाड़ी जिले का दौरा किया और जिला रेवाड़ी के प्रिंट एवं इलैक्ट्रोनिक्स मीडिया के प्रतिनिधियों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं। इस अवसर पर मीडिया सह प्रवक्ता वंदना पोपली व जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी जेपी सिंह भी उपस्थित रहे।



मीडिया कॉर्डिनेटर ने सभी मीडिया कर्मियों का आह्वïान किया कि वे जनहित व सरकार से जुड़ी सकारात्मक खबरों पर अपना ध्यान केन्द्रित करें। उन्होंने कहा कि मैं भी आप में से ही निकाला हुआ आपका साथी हूं और मुझे गर्व है कि सरकार ने मुझे आपके बीच आपकी समस्याओं व परेशानियां जानने लिए भेजा है। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ 4 वर्ष तक कार्य कर चुके हैं, जिसके अनुभव का लाभ उन्हें भविष्य में अवश्य मिलेगा। उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने उन्हें मीडिया कॉर्डिनेटर का कार्य देते हुए रेवाड़ी सहित 6 जिलों की जिम्मेदारी सौंपी है तथा उनका प्रयास रहेगा कि वे बारी-बारी से सभी जिलों का दौरा कर मीडियाकर्मियों की समस्याओं से रूबरू होकर मुख्यमंत्री के समक्ष पत्रकारों की समस्याएं रखें और उनका समाधान करवाएं। उन्होंने कहा कि कोई भी पत्रकार किसी भी समय बेझिझक होकर उनके मोबाइल नंबर पर सम्पर्क कर उनको अपनी समस्याएं बता सकते हैं।

 
इस अवसर पर जिले के प्रिंट एवं इलैक्ट्रोनिक्स मीडिया प्रतिनिधियों ने मीडिया कॉर्डिनेटर के समक्ष अपने-अपने विचार रखे, अपने अनुभव भी सांझा किए और अपनी समस्याओं से अवगत कराया। मीडिया कॉर्डिनेटर ने सभी मीडियाकर्मियों को आश्वस्त किया वे उनकी समस्याएं मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे और उनका निवारण करवाएंगे। इसके उपरांत मीडिया कॉर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठï ने जिला के मीडियाकर्मियों के लिए प्रदेश सरकार द्वारा स्थापित किए गए मीडिया सैंटर को दौरा किया और मीडिया सैंटर में मीडियाकर्मियों के लिए उपलब्ध करवाई गई सुविधाओं का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारों की समस्याएं भी सुनीं। डीआईपीआरओ जेपी सिंह ने मीडिया सलाहकार को मीडियाकर्मियों के लिए मीडिया सैंटर में मौजूद सुविधाओं व सामान के बारे में जानकारी दी।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें