Rewari News : बीजेपी-जेजेपी को सबक सिखाने के लिए जनता मौके की तलाश में :: डॉ राजपाल यादव



पूर्व नेता प्रतिपक्ष चौ अभय चौटाला 22 जून को रेवाड़ी कामन्यूटी सेन्टर सनसिटी में प्रातः 10 बजे आएँगे। कार्यक्रम की जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने बताया कि पूरे प्रदेश में चल रहे कार्यकर्ता सम्मेलन के तहत  रेवाड़ी में भी जिला  स्तरीय कार्यक्रम की तैयारीयों को लेकर इनेलो पदाधिकारियों में रूपरेखा तैयार की। इसी संदर्भ में आज दिनाँक 20 जून को युवा इनेलो जिला प्रधान सरजीत महलावत के कार्यालय बावल में एक बैठक आयोजित की गयी । बैठक में मुख्य रूप से जिला प्रभारी राज सिंह गागड़वास एवं इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव उपस्थित रहें व  बैठक की अध्यक्षता किसान सेल संयोजक सुमेर सिंह बनीपुर ने की।जिला प्रभारी राज सिंह गागड़वास ने कहा कि आज हर व्यक्ति बीजेपी जेजेपी गठबंधन सरकार की नाकामी की वजह से परेशान है इसके साथ ही दोनों दलों के लोग भी वहाँ घुटन महसूस कर रहे है इसके साथ ही उनकी नजर अब इनेलो पार्टी व चौ अभय चौटाला की ओर है जो किसानों के आंदोलन में बढ़चढ़कर  उनका सहयोग कर रहे हैं व आम व्यक्ति की आवाज को बुलंद करने का काम कर रहे है जिसने हर व्यक्ति को अपनी ओर आर्कषित करने का काम किया जिसके फलस्वरूप दिन प्रतिदिन इनेलो पार्टी का ग्राफ बढ़ रहा है। कोरोना माहमारी में सरकार की लापरवाही से भी जनता में रोष है  क्योंकि सरकार समय पर सतर्क हो जाती तो हजारों लोगों को अपना जीवन नही गवाना पड़ता। 



इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार जब से  देश प्रदेश में आई है तब से जनता में त्राहि त्राही मची हुई है। अच्छे दिनों का वायदा कर सत्ता हासिल करने वाली बीजेपी सरकार की नाकामी की वजह से न युवाओं को न रोजगार मिला न कही विकास हुआ न नोटबन्दी से काला धन वापिस आया न भ्रष्टाचार मिटा । इसके साथ ही देश की अर्थव्यवस्था डगमगा रही है महंगाई आसमान छू रही है। पेट्रोल डीजल की कीमतों में रोजाना बढ़ोतरी से हर आदमी परेशान हैं ओर सरकार 600 दिन पूरे होने पर अपनी पीठ थपथपा रही है। इसके साथ ही जनता अब मौके का इंतजार कर रही है कि किस प्रकार इस नकारा सरकार को प्रदेश की सत्ता से बेदखल कर सके। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता सम्पत राम ढहनवाल, महिला प्रधान कमला शर्मा, किसान सेल प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद शर्मा बावल, बावल युवा हलका प्रधान नीरज डहनवाल, राजेश शर्मा बिठवाना, जसवन्त शाहपुर, श्योदान सैनी, सुखिनन्द दहिया, कृष्ण साँझरपुर सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education