Rewari News : मंत्री डॉ बनवारी लाल ने बावल क्षेत्र के गांव कसौला पीएचसी में मेगा वैक्सीनेशन कैम्प का किया शुभारंभ

रेवाडी, 21 जून। सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने आज बावल विधानसभा क्षेत्र के गांव कसौला पीएचसी में मेगा वैक्सीनेशन कैम्प का रिबन काटकर शुभारंभ किया।



मंत्री ने इस अवसर पर कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए वैक्सीनेशन ही एक मात्र सुरक्षित उपाय है। उन्होंने लोगों से आह्वïान किया कि वैैक्सीनेशन की डोज लेने के बाद कोई भी आदमी अपने आप को मास्क से फ्री न करें। उन्होंने कहा कि इस महामारी से सुरक्षित रहने के लिए मास्क, सेनेटाईजर व सामाजिक दूरी को बनाएं रखना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अभी वैक्सीन की डोज नहीं लगवाई है वो भी वैक्सीन अवश्य लगवाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर ने लोगों को भयभीत कर दिया था लेकिन सरकार व जिला प्रशासन ने सूझबूझ से कार्य कर इस महामारी से लोगों को बचाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी संभावित लहर के मददेनजर सभी लोग जागरूक रहें तथा अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए एसएमएस का पालन करें। उन्होंने कहा कि पीएचसी कसौला की नई बिल्डिंग का कार्य शीघ्र शुरू करवाया जाएगा। इस मौके पर सिविल सर्जन डॉ कृष्ण कुमार, डॉ अशोक, एसएमओ डॉ इंद्रजीत, मंडल अध्यक्ष राजपाल भी उपस्थित रहें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें