Rewari News : एसडी बायोसेंसर गुरूग्राम ने दिए 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, कम्पनी ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देकर किया सराहनीय कार्य

रेवाड़ी, 1 जून। मरीजों की मदद के लिए निजी कंपनियों की ओर से मदद का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में आज गुरूग्राम की एसडी बायोसेंसर हैल्थ केयर प्राईवेट लिमिटिड के मैनेजिंग डायरेक्त सुंग हो किम व बिजनेश डिव्लोपमेंट मैनेजर शाहिद हुसैन ने उपायुक्त यशेन्द्र सिंह को 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट किए। डीसी यशेन्द्र सिंह ने इन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को नागरिक अस्पताल रेवाड़ी में भिजवा दिया है ताकि जरूरत पडऩे पर इनको प्रयोग में लाया जा सके। इस अवसर पर ड्रग कन्ट्रोलर डॉ अमनदीप भी उपस्थित रहें।



इसके अतिरिक्त हॉलीस्टर कम्पनी बावल के प्लांट हैड संदीप चौपडा व सीनियर प्रोग्राम मैनेजर रोहित व एचआर हैड विक्रम सिंह भौमरा ने उपायुक्त यशेन्द्र सिंह को 23 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 500 ऑक्सीमीटर, 500 स्टीमर, 500 डिजीटल थर्मामीटर भी सौंपें।
वहीं आज वैनफेंग ऐलुमिनियम व्हील प्राईवेट लिमिटिड के एचआर हैड अजय उपाध्याय, फाईनैंस हैड संदीप यादव, कम्पनी सक्रेटरी कमल अग्रवाल ने उपायुक्त यशेन्द्र सिंह को एक लाख ट्रिपल लेयर मास्क, 600 एन-95 मास्क, 3 हजार सेनेटाईजर, 5 हजार हैंडस ग्लाउज सौंपें।
डीसी यशेन्द्र सिंह ने कहा कि कंपनियों ने प्रशासन को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, मेडिकल उपकरण व अन्य साम्रगी देकर बहुत सराहनीय कार्य किया है और समाज के प्रति अपना नैतिक दायित्व निभाया है। उन्होंने कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है। कोविड महामारी के समय में इन मेडिकल उपकरणों की जरूरत है। निश्चित रूप से कोरोना से पीडि़त मरीजों को इसका लाभ मिलेगा और यह कोरोना मरीजों के लिए संजीवनी का काम करेगा।
इससे पहले होलिस्टर कंपनी बावल ने कोरोना महामारी में ऑक्सीजन उपकरणों की मांग को देखते हुए मरीजों के लिए 7 लाख रुपए की लागत से 15 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देकर चिकित्सा सहायता प्रदान किए थे। इसके अतिरिक्त 85 लाख रूपए की लागत से नागरिक अस्पताल रेवाड़ी में ऑक्सीजन जनरेटर के इंस्टालेशन का कार्य भी किया जा रहा है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें