Rewari News : करोना महामारी में जान की परवाह किए बिना दिन-रात लोगों की सेवा में पुलिस : बिजेंद्र यादव

भाजपा मीडिया प्रभारी बिजेंद्र यादव ने  आज डहीना में चौकी इंचार्ज सुभाष चंद व उनकी टीम को टीम को को सम्मानित करते हुए कहा करोना ने बता दिया पुलिस स्टाफ भी भगवान का दूसरा रूप है मीणा चौकी इंचार्ज सुभाष चंद्र व उनकी टीम इस करो ना कॉल जिस तरह से काम कर रहे हैं वह काफी सराहनीय है वह जरूरतमंदों को राशन भोजन रहने की व्यवस्था करा रहे है । यह एक बेहतरीन कार्य है। जबकि कोरोना से जंग में सभी लोग घरों में रहने तक सीमित है। लेकिन उनके बारे में सोचिए, जो बिना थके वायरस के हर शिकार व्यक्ति  को ढूंढ़ने और इनको अस्पताल पहुंचाने का जिम्मा लिए हुए हैं। घर-परिवार, खुद की फिक्र और तकलीफें भूलकर वो जनता की की सेवा में लगे हैं। योद्धाओ को सम्मानित करते हुए बड़ा गर्व महसूस हो रहा है। 



इस अवसर पर दादा जयपाल ने कहा पुलिस वाले  16 से 18 घंटे काम कर रहे हैं। काफी पुलिस वाले कोविड-19  से ग्रस्त हो गए थे और और उनकी हिम्मत देखिए10 दिन में ही वापस ड्यूटी पर लौट के आकर दोबारा जनता की सेवा में लगे हुए हैं। वह अपनी हर तकलीफ भूलकर करोना किस लड़ाई में अहम भूमिका निभा रहे हैं। यह जानते हुए भी कि उनका सीधा मुकाबला जानलेवा कोरोनावायरस से है। उनका अपनी टीम के साथ संघर्ष जारी है। इस अवसर चौकी इंचार्ज सुभाष चंद्र ने लोगों से अपील की  ज्यादा ज्यादा टेस्ट कराएं ज्यादा ज्यादा कोविड-19 वैक्सीनेशन का इंजेक्शन लगवाए और 2 गज की दूरी बनाएं। मास्क का प्रयोग करें बिना वजह घरों से ना निकले, कानून का पालन करें, ताकि इस महामारी से बचा जा सके। इस अवसर एसआई राजेश सतवीर सिंह एलएचसी पूनम प्रमिला व अन्य स्टाफ उपस्थित  रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education